मन्नत की बालकनी में आकर बाप-बेटे ने कहा...ईद मुबारक
मन्नत की बालकनी में आकर बाप-बेटे ने कहा...ईद मुबारक
Share:

गुरूवार को देशभर में इद - उल फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है। बुधवार को रमजान माह की अंतिम नमाज़ अता कर मुस्लिम धर्मावलंबी ईद की तैयौरियों में लग गए। अल सुबह उठते ही मुस्लिम धर्मावलंबियों में इद - उल - फितर का उल्लास दिखाई दे रहा था। सुबह ईद की नमाज़ अता करने के लिए देशभर के विभिन्न क्षेत्रों के ईदगाहों, मस्जिदों और विभिन्न क्षेत्रों में लोग एकत्रित हुए। राजधानी दिल्ली सहित देशभर में ईद उत्साह के साथ मनाई गई। ईद के मौके पर बॉलीवुड की दिग्गज शख्सियतों में शामिल अभिनेता शाहरुख़ खान ने भी सभी को ईद की मुबारकबात दी।

खबरों के मुताबिक ईद के मौके पर बेटे अबराम के साथ अपने बंग्ले मन्नत की बालकनी में आए शाहरुख खान। दोनों ने मिलकर फैंस को बधाई दी। इस दौरान शाहरूख और अबराम की किस करते हुए की फोटो भी बेहद प्यारी है। इसमें दोनों ही बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं। शाहरुख और अबराम व्हाइट रंग के कुर्ता पायजामा में क्लिक किए गए।

अबराम को किस करते हुए शाहरुख ने ईद मुबारक कहा।शाहरुख के फैंस को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। अपने बेटे को लेकर शाहरुख बेहद खुश नजर आ रहें है। आपको बता दें कि अपने बिजी वक्त में भी वह बेटे को पूरा समय देते है। उनका नन्हा बेटा अबराम बहुत ही क्यूट है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -