सलमान से अधिक शाहरुख़ देते हैं अपने बॉडीगार्ड को सैलरी, रकम सुनकर नहीं होगा यकीन
सलमान से अधिक शाहरुख़ देते हैं अपने बॉडीगार्ड को सैलरी, रकम सुनकर नहीं होगा यकीन
Share:

दुनियाभर में कई स्टार्स हैं जो अपने सेफ्टी के लिए अपने साथ बॉडी गार्ड्स रखते हैं. ऐसे में फिर वह सलमान हो, शाहरुख़ हो या आमिर खान. ऐसे में स्टार्स अपनी सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए बॉडीगार्ड को भारी-भरकम पैसा भी देते हैं. जी हाँ अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं सुपरस्टार शाहरुख खान के बॉडीगार्ड के बारे में.

जी दरअसल उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह है और उनकी सैलरी सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस समय बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है. आप सभी को बता दें कि वह पिछले नौ सालों से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स को माना जाए तो, शाहरुख खान से रवि सिंह को सालाना 2.7 करोड़ लेते हैं. जी हाँ, ऐसे में आप देखे तो रवि सिंह बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार की हर छोटी-बड़ी खुशियों में रवि सिंह को शामिल करते हैं.

अब बात करें सलमान के बारे में तो सलमान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा की सैलरी शाहरुख़ के बॉडीगार्ड से कम है. जी दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान शेरा को सालाना 2 करोड़ से ज्यादा की रकम देते हैं. वैसे सलमान और शाहरुख़ की तरह ही सब स्टार्स के कई बॉडीगार्ड्स हैं जो अच्छी खासी रकम लेकर सुरक्षा देते हैं और सेलेब्स के घर के सदस्य बन जाते हैं.

राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -