कामयाब के निर्माताओं का फैसला देंगे दिवंगत अभिनेता विजु खोटे को श्रद्धांजलि
कामयाब के निर्माताओं का फैसला देंगे दिवंगत अभिनेता विजु खोटे को श्रद्धांजलि
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता किंग शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनी फिल्म 'कामयाब' से निर्माताओं ने दिवंगत अभिनेता विजु खोटे को श्रद्धांजलि देने की ठानी है। इसके अलावा विजु ने अपनी जिन्दगी में 400 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिसमें यह फिल्म विजु की अंतिम फिल्म है।वहीं  यही वजह है कि आखिरी बार 'कामयाब' में नजर आने वाले विजु को यह फिल्म एक विशेष श्रद्धांजलि है, जिसमें उनके प्रसंशकों को अंतिम बार उनका अतुल्य अभिनय देखने का अवसर मिल सकता है। वहीं निर्देशक हार्दिक मेहता ने अभिनेता विजु के बारे में बताते हुए कहा, 'मेरी फिल्म की शुरुआत ही ऐसे हुई थी कि, मैं हमेशा विजु सर के साथ काम मकरना चाहता था। 

इसके अलावा इस फिल्म को शुरू करने से पहले मैं विजू खोटे सर से मिला था, तब मुझे पता चला कि आज भी लोग उन्हें कालिया कहते हैं।वहीं विजु सर ने मुझे इस फिल्म के लिए बहुत सामग्री दी है, और हमने फिल्म भी उनको समर्पित की है। इसके साथ ही फिल्म की शुरुआत में ही पहले विजु सर का फोटो आता है।' वहीं हार्दिक ने आगे कहा, 'राजकुमार संतोषी की हर फिल्म में विजू सर होते ही थे, परन्तु लोगों को वे कालिया के नाम से ही याद रहते थे।उन्होंने मुझे बताया था कि यदि कोई उन्हें एयरपोर्ट पर भी मिलता था, तो वह उन्हें कालिया कहकर पुकारता था। 

उनके लिए ये कॉमेडी भी थी और ट्रैजेडी भी थी। वहीं उन्होंने ये बात हमसे साझा की थी। इसके अलावा और भी कुछ चीजें हैं जो आप 'कामयाब' फिल्म में नजर आ सकते है । इसके अलावा विजु सर ने मेरी बहुत मदद की थी। वहीं से सारी बातें शुरू हुई थीं। उन्होंने दिल खोलकर सारी बातें बताई थीं।' वहीं हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में सुधीर (संजय मिश्रा) की कहानी दिखाई गई है, जो एक अनुभवी चरित्र अभिनेता है। परन्तु जब उन्हें पता चलता है कि वह 499 फिल्मों में काम कर चुके हैं, तब वह अपनी 500 फिल्मों का रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी रिटायरमेंट से वापस आने का फैसला करते हैं।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की परवरिश में इस शख्स ने की मदद

सलमान संग पहली फिल्म में मचाया था धामाल, लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा

कलाकार के रूप में खुद को लकी मानती है जीनत अमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -