इस खास कार्यक्रम में पहुंचे शाहरुख़ खान, कहा- मैंने रेलवे स्टेशन पर बहुत लड़कियों के साथ...'

इस खास कार्यक्रम में पहुंचे शाहरुख़ खान, कहा- मैंने रेलवे स्टेशन पर बहुत लड़कियों के साथ...'

बॉलीवुड के बादशाह यानी किशाहरुख खान ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर नए पोस्टल स्टांप लॉन्च किए हैं. बांद्रा रेलवे स्टेशन के 130 साल पूरे होने के उपलक्ष में नए पोस्टल स्टांप लॉन्च किए गए हैं और इस इवेंट में शाहरुख खान चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे. इवेंट के दौरान शाहरुख खान द्वारा मीडिया से बात करते हुए अपने रेलवे एक्सपीरियंस के बारे में बताया गया है.

रेलवे स्टेशन के अपने पुराने पलों को याद करते हुए शाहरुख खान द्वारा इस खास इवेंट में बताया गया है कि, 'इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैंने रेलवे स्टेशन पर बहुत सारी लड़कियों के साथ मोहब्बत की है. बहुत प्रेम किया है. बस यह बांद्रा स्टेशन ही रह गया था, जहां मैं नहीं आया. मुझे यहां इनवाइट करने के लिए मैं आपका बहुत ही शुक्रगुजार हूं.'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा आगे मजाकिया अंदाज में कहा गया है कि, 'अब मैंने स्टेशन देख लिया है तो मैं कोई हीरोइन से बात करूंगा और आना जाना लगा रहेगा.'आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे स्टेशन से शाहरुख खान कनेक्शन बहुत पुराना रहा है. साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' में देखने को मिला था कि शाहरुख खान फिल्म की लीड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला से रेलवे स्टेशन पर ही पहली बार मिलते हैं और वहीं उन्हें एक्ट्रेस से प्यार भी हो जाता है. जबकि फिल्म वीर जारा का हिट सॉन्ग दो पल रुका भी रेलवे स्टेशन पर फिल्माया था. 

पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

करीना संग सनी देओल के बेटे की फोटो, कहा- इससे अच्छा...'

सनी ने अदा किया माँ होने का फर्ज, तस्वीर दे रही सबूत

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, बेटे वियान ने फोड़ी मटकी