छोटे बेटे अबराम की वजह से ये काम नहीं कर पा रहे हैं शाहरुख़ खान
छोटे बेटे अबराम की वजह से ये काम नहीं कर पा रहे हैं शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख अब तक कई फिल्मों में अपने अलग-अलग टैलेंट दिखा चुके हैं लेकिन अब तक शाहरुख़ ने डायरेक्शन की फील्ड में कदम नहीं रखा है. हाल ही में शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्शन से हाथ पीछे खींचने की वजह का खुलासा किया है. शाहरुख़ के डायरेक्शन में ना आने की वजह है किंग खान के छोटे बेटे अबराम.

जी हाँ... शाहरुख़ ने इस बारे में कहा कि, ''अभी मेरे पास अबराम है. अगर मैं डायरेक्टर बन जाऊंगा, तो मैं एक कमरे में 2 साल के लिए बंद हो जाऊंगा. जो कि वास्तव में अभी करने का सही वक्त नहीं है. अबराम के साथ बैठना और कोई स्टोरी लिखना नामुमकिन है. मैं उसके बचपन के बढ़ते दिनों को मिस नहीं करना चाहता हूं. डायरेक्शन एक लोनली जॉब है. इसलिए मैं अपने डायरेक्टर्स से बेहद प्यार करता हूं. ताकि वे अकेला ना महसूस करें.''

इतना ही नहीं शाहरुख़ ने डायरेक्शन में ना आने की ये अनोखी वजह के बारे में भी कहा कि, ''मेरे लिए डायरेक्शन में जाना मुश्किल होगा क्योंकि मैं केवल एक स्टोरी की कल्पना कर सकता हूं कि वो कैसी होगी, लेकिन उसके बारे में असल में नहीं जानता. मेरा मानना है कि अगर आप कोई फिल्म बनाते हो तो आपको प्लॉट के बारे में पता होना चाहिए. आप कॉन्फिडेंस से कह सको कि ये मेरी स्टोरी है. मेरा काम सभी संभावनाओं को सोचना है. लेकिन कभी कभी मैं सारे लूपहोल्स को नहीं ठीक कर सकता.'' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो शाहरुख़ जल्द ही डॉन: द फाइनल चैप्टर और राकेश शर्मा की बाय़ोपिक सारे जहां से अच्छा की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

किंग खान के बेटे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी जानकारी

Don 3 : इस दिन से शुरू होगा Don का फाइनल चैप्टर

'जीरो' के बुरी तरह फ्लॉप होने पर पहली बार बोले डायरेक्टर आनंद एल रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -