किंग खान के बेटे हुए 21 साल के, करण जौहर ने किया ऐसे विश
किंग खान के बेटे हुए 21 साल के, करण जौहर ने किया ऐसे विश
Share:

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान आज अपना 21वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इसी खास मौके पर पापा शाहरुख़ ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों की तरफ से उनको को बधाईयां मिल रही हैं. आर्यन खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. इसी के चलते वो बीती दिवाली की पार्टी में भी शामिल नहीं हो पाए थे जिसको लेकर किंग खान ने उनको मिस करते हुए पोस्‍ट की थी. 

बता दें, करण जौहर ने एक दिन पहले जन्‍मदिन के पहले ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरा बच्चा आज 21 साल का हो गया है. मैं विश्वास नहीं कर सकता. जब वो पैदा हुआ था तो मुझे पहले बार पैरेंट होने का अहसास हुआ था. जन्मदिन मुबारक आर्यन आपको बहुत अच्छे माता-पिता मिले हैं.'' आर्यन दिवाली के मौके पर घर पर नहीं थे क्योंकि वो अपनी पढाई अमेरिका में कर रहे हैं. इसके बाद वो अपने जन्मदिन पर चर्चा में आये हैं लेकिन अब भी वो अपने घर नहीं आये. 

इसी के साथ आपको बता दें कि आर्यन बचपन में ही सिल्‍वर स्‍क्रीन में पर नजर आ चुके हैं. करीब 18 साल पहले आर्यन अपने पापा शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में उनके बचपन का किरदार निभाया था. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी भी रखी थी. जिसमें इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल मौजूद थे.

शादी के बाद दीपिका को रहना होगा इन सब के बीच

रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -