19 साल के लड़के ने की शाहरुख़ खान की हवा टाइट, टेंशन से छूटे पसीने

बीते बुधवार बॉलीवुड के किंग खान अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पहुंचे. शाहरुख़ खान यहां मुंबई इंडियंस टीम के साथ अपनी टीम का मैच देखने पहुंचे थे. शाहरुख़ खान के स्टेडियम पहुंचते ही, सभी लोग चीयर करने लगे और शाहरुख़ के प्रति अपना प्यार लुटाने लगे. दर्शकों द्वारा इतना प्रेम देखकर उनकी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स भी जोश से भर गई, लेकिन महज 19 साल के लड़के के कारण सभी को निराशा झेलनी पड़ी.

दरअसल, मुंबई इंडियन्स के 19 वर्षीय बल्लेबाज ईशान किशन की वजह से शाहरुख़ खान और उनकी टीम को निराशा झेलनी पड़ी. शाहरुख़ खान ने अपना दुःख ट्विटर पर शेयर किया. पूरे मैच के दौरान शाहरुख़ खान को टेंशन की स्थिति में देखा गया. हुआ यूं था कि महज 21 गेंदों में ईशान ने 62 रनों की शानदार पारी खेल डाली और अपनी टीम के स्कोर को 200 के पार पंहुचा दिया. शाहरुख़ की टीम इन रनों का मुकाबला नहीं कर पाई और 102 रन बनाकर आउट हो गई.

लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन ईशान किशन बिहार के रहने वाले हैं, जोकि झारखण्ड टीम का नेतृत्व करते हैं. 2016 की आईपीएल नीलामी के दौरान गुजरात लायंस ने उन्हें सिर्फ 35 लाख रुपये में खरीदा था.

लेकिन बात करें मौजूदा सीज़न आईपीएल 2018 की, तो वह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं, जिन्होंने ईशान को 6.2 करोड़ रुपयों में ख़रीदा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day SPL : पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ लिपलॉक किया था इस एक्ट्रेस ने

शादी के बाद वायरल हो रही हैं नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें

मशहूर गायिका ने बताया भारतीयों को जानवरों से भी बदतर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -