सलमान के शो पर शाहिद और शाहरुख दोनों

सलमान के शो पर शाहिद और शाहरुख दोनों

सलमान खान के साथ मस्ती करने के लिये बॉलीवुड के कई सुपरस्टार भी बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर आते है। सलमान सभी की फिल्मों को प्रमोट करते है अपने शो पर। सभी बॉलीवुड के स्टार प्रतियोगियो के साथ बहुत सारे गेम भी खेलते है। 'बिग बॉस 9' अब सिर्फ एक शो ही नहीं बॉलीवुड के स्टार के लिये अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का बहुत अच्छा जरिया भी बन गया है।

'बिग बॉस 9' शुरू होने के बाद 11 अक्टूबर के बाद जो भी फिल्मे रिलीज होने वाली है उस फिल्म के हीरो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिये सलमान के शो पर आएंगे। सुनने मे आया है कि सलमान खान शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले’ भी प्रमोट करेंगे। शाहरुख और सलमान के फैंस को इस बात का बड़ा बेसब्री से इंतजार है। जब सलमान शाहरुख की फिल्म को प्रमोट करेंगे तो वो पल बहुत ही खास होगा। 

सलमान अपने शो मे जिन फिल्मों को प्रमोट करने वाले है जानते है उन फिल्मों के नाम। 'बिग बॉस 9' 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। उसके बाद 'प्यार का पंचनामा 2' फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के कलाकार भी शो मे जाएंगे फिल्म को प्रमोट करने के लिये। उसके बाद आलिया और शाहिद  की फिल्म ‘शानदार’ आने वाली है उसके प्रमोशन के लिये भी आलिया और शाहिद सलमान के शो बिग बॉस मे जाएंगे।