ये हैं केन्या के शाहरुख़ और काजोल, इस दिगज एक्टर ने पोस्ट किया वीडियो

ये हैं केन्या के शाहरुख़ और काजोल, इस दिगज एक्टर ने पोस्ट किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार है. खासकर उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आज भी बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में से एक मानी जाती है. बता दें कि इस फिल्म में काजोल और शाहरुख के अंदाज की कॉपी शायद ही आजतक कोई कर सका है. हालांकि शाहरुख और काजोल का जादू केवल भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी लोग इनकी दीवाने हैं. 

दरअसल, बात यह है कि हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केन्या का एक कपल 'तुझे देखा तो यह जाना सनम' गाने पर बिल्कुल शाहरुख और काजोल के अंदाज में नजर आ रहा है. 

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए अनुपम खेर द्वारा लिखा गया है कि, "प्रस्तुत हैं केन्या से शाहरुख (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का प्रेम गीत. इस वीडियो को गाने को तैयार करने वाले ललित पंडित ने साझा किया है." इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दें रहे हैं. 

9 साल का हुआ अजय-काजोल का युग, कपल ने यूं किया जन्मदिन विश

अपने हाथों से रवीना टंडन ने दी बाप्पा को विदाई, टब में किया विसर्जन

नील नितिन मुकेश ने भी किया बाप्पा का विसर्जन, 1 साल की बेटी संग यूं आए नजर

ये बॉलीवुड स्टार प्रमोट करेगा साउथ की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'