वायरल हुआ शाहरुख़-गौरी का बिस्तर वाला वीडियो, एक्टर के साथ कुछ ऐसा करती रही पत्नी
वायरल हुआ शाहरुख़-गौरी का बिस्तर वाला वीडियो, एक्टर के साथ कुछ ऐसा करती रही पत्नी
Share:

अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं. फिल्मों से इतर शाहरुख इन दिनों परिवार के साथ काफी समय बिता रहे हैं और अब इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गौरी भी देखने को मिल रही हैं. वहीं इस वीडियो में दिखाया है कि शाहरुख और गौरी बेड पर हैं. जहां शाहरुख सो रहे हैं और गौरी इसमें किताब पढ़ रही होती हैं. तभी उनके घर की घंटी बजती है और दोनों में से दरवाजा खोलने के लिए कौन जाएगा, इसी को लेकर तकरार होती रहती हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, यह वीडियो एक एड फिल्म का है और शाहरुख एवं गौरी इससे पहले भी कई एड फिल्मों में नजर आए हैं. जिसमें इस जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया हैं. शाहरुख की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने जीरो के फ्लॉप होने के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है. वे फ़िलहाल फैमिली को अपना पूरा समय दे रहे हैं. 

फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल से काम कर रहे अभिनेता शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बीते दिनों कहा था कि 'मैंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है और मैंने इस बीच बहुत सारी कहानियां सुनी हैं, हालांकि वो केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए भी हैं. मुझे अपने बारे में नहीं पता. मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं. एक मजेदार फिल्म लेकिन अभी तक ऐसा कोई विचार आया नहीं हैं. असल में मैं ऐसे भी ठीक हूं.'

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

इन लड़कियों का डांस देख नोरा हुईं हैरान, खुद शेयर किया वीडियो

अमृता प्रीतम की जयंती पर कुछ ऐसा बोलीं उर्मिला मातोंडकर, ट्वीट वायरल

कृष्णा ने दिशा-टाइगर के रिलेशन पर किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -