शाहरुख़-दीपिका फिर बने नंबर वन...

शाहरुख़-दीपिका फिर बने नंबर वन...

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाईट के सर्वे में पहला स्थान हासिल किया है. टाइम्स के सर्वेक्षण के अनुसार किंग खान ने सलमान खान, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार को पछाड़ते हुए यह स्थान हासिल किया है. जहां शाहरुख को नवंबर में कराए गये इस सर्वे में 38 अंक, सलमान को 37 अंक, रणबीर को 26 अंक, शाहिद को 24.7 अंक और अक्षय कुमार को 24अंक मिले.

वही सदी के महानायक को 23 अंक के साथ छठे, वरूण धवन 21.5 अंक के साथ सांतवें, अजय देवगन 20 अंक के साथ आठवें, इरफान खान 18.5 अंक के साथ नौवें और सैफ अली खान 16.5 अंक के साथ दसवें स्थान पर रहे. वही अभिनेत्रियों में दीपिका सर्वे में 36 अंक के साथ पहले, सोनम कपूर 28 अंक के साथ दूसरे,प्रियंका चोपड़ा 27 अंक के साथ तीसरे,

यामी गौतम 26 अंक के साथ चौथे और श्रद्धा कपूर 24 अंक के साथ पांचवें नंबर, आलिया भट्ट 23.5 अंक के साथ छठे, अनुष्का शर्मा 23 अंक के साथ सातवें, करीना कपूर 22 अंक के साथ आठवें, ऐश्वर्या राय 19 अंक के साथ नौवें और कैटरीना कैफ 17 अंक के साथ दसवें स्थान पर रही. आपको बता दे कि यह सर्वे सितारों की अंक तालिका और उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है.