'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन
'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन
Share:

बॉलीवुड के किंगखान के स्टारडम को आप जानते ही हैं. अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल करने वाले शाहरुख़ अपने को-स्टार्स के साथ-साथ अपने फैंस की बहुत इज़्ज़त करते हैं. शाहरुख़ अक्सर अपने इंटरव्यूज में सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का नमूना पेश करते दिखाई देते हैं, साथ ही अपने को-स्टार्स को भी प्रमोट करते हैं. बात करते हैं शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'देवदास' में उनकी दादी का किरदार निभाने वाली अवा मुख़र्जी की. हाल में बॉलीवुड के गलियारों से खबर आई है कि अवा जोकि एक बेहतरीन अदाकारा थी, उनकी मौत हो चुकी है.

अवा की मौत की खबर सुनते ही पूरा फिल्म जगत शोक में डूब गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अवा ने अपने आखिरी सांस 15 जनवरी को मुंबई में ली. 88 वर्षीया अवा ने अपने करियर की शुरुआत एक बंगाली फिल्म 'राम ढाका' से की थी. तारु मुख़र्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 1963 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म और टीवी के साथ-साथ अवा ने एड ब्रेक्स में भी काम किया है. अवा की इच्छा थी कि वह जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी वापसी करें. उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में काम किया था, जिसमे वह शाहरुख़ की दादी की भूमिका में नज़र आयी थी. इस फिल्म को साल 2002 में रिलीज़ किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

VIDEO- डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

कहर ढा रहा है 'चक दें इंडिया' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक

किंग खान के घर पार्टी में पहुंचे प्रियांक शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -