बेटे संग मालदीव में ऐसे मस्ती कर रहे किंग खान, जेट स्की राइड का लिया मजा
बेटे संग मालदीव में ऐसे मस्ती कर रहे किंग खान, जेट स्की राइड का लिया मजा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ना केवल शानदार एक्टर हैं बल्कि एक लविंग और केयरिंग हसबैंड और फादर भी वे नजर आते हैं और वो अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम भी अक्सर बिताते हैं. बता दें कि अब हाल ही में शाहरुख फैमिली संग मालदीव वेकेशन के लिए गए थे और उनके हॉलिडे की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. 

जेट स्की राइड के दौरान अभिनेता शाहरुख और उनके बेटे अबराम का वीडियो वायरल हो रहा है और कुछ फोटोज में गौरी खान भी तस्वीर क्लिक कर रही हैं. साथ ही इनमें शाहरुख की बेटे अबराम संग शानदार बॉन्डिंग देखे जा सकती है और उनके इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है. 

अभिनेता शाहरुख की बेटी सुहाना खान की भी वेकेशन एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरें सामने आई है. अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात की अजय तो शाहरुख आखिरी बार साल 2018 के अंत में फिल्म जीरो में देखने को मिले थे और इस फिल्म को आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट किया गया था. शाहरुख के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं. लेकिन तीनों के होने के बावजूद फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. बता दें कि फिलहाल जीरो के बाद शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की हैं. 

शादी के 5 साल बाद पति से तोड़ा दीया मिर्ज़ा ने रिश्ता...

इस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इसलिए सड़क पर उतारे कपड़े

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...

अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -