किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

नए साल के मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, फिल्म का नाम 'जीरो' होगा. इसमें किंग खान बौने का किरदार निभाते नज़र आएंगे. शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह बिल्कुल हटके अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख किसी शादी में धमाकेदार एंट्री करते हैं और अपने डांसिंग मूव्ज से सबको हैरान कर देते हैं. शाहरुख इसमें मोहम्मद रफी के गाने 'इस दीवाने दिल ने' पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं.

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस की झलक टीजर में नहीं दिखाई गई है. टीजर के आखिर में शाहरुख कहते हैं- "हम जिसके पीछे लग जाते हैं, लाइफ बना देते हैं." आनंद एल राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है. जबकि अनुष्का-कैटरीना के साथ वह 'जब तक है जान' (2012) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म 'रईस' और 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं. लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं. टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन

जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -