शाहरुख़ और अमिताभ की बहस पर तापसी ने दिया ये जवाब
शाहरुख़ और अमिताभ की बहस पर तापसी ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान हाल ही में ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में बहस करते नजर आए थे. कुछ दिनों इन दोनों को ऐसे ही देखा जा रहा है. जबसे फिल्म 'बदला' रिलीज़ हुई है तभी से इन दोनों के बीच ये देखा जा रहा है. असल में यह बहस तब शुरू हुई थी जब अमिताभ ने शाहरुख और फिल्म 'बदला' की टीम व अन्य लोगों पर तंज कसा था कि कोई भी इसकी सक्सेस के बारे में बात नहीं कर रहा है. इसके बाद शाहरुख और अमिताभ के बीच इसे लेकर ट्वीट्स एक्सचेंज हुए थे कि आखिर सक्सेस पार्टी कौन देगा. तो पार्टी के लिए इस 'लड़ाई' पर अब तापसी पन्नू ने रिऐक्शन दिया है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अमिताभ बच्चन या शाहरुख खान में से कौन सक्सेस पार्टी देने वाला है, लेकिन यह तय है कि मुंबई लौटने के बाद वह जरूर 'बदला' की सक्सेस को सेलिब्रेट करेंगी. तापसी ने यह भी कहा कि वह कोशिश करेंगी कि इस सेलिब्रेशन में फिल्म से जुड़े सभी लोगों को वह इन्वाइट कर सकें. यानि ये लड़ाई तो एक मज़ाक की बात थी लेकिन लगता है अब पार्टी जरुर होगी. 

बता दें कि, इस थ्रिलर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से काफी प्यार मिला है. फिल्म ने कमाई के मामले में 85 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. मूवी में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन अहम रोल निभाते दिखे थे. इसके बाद तापसी 'सांड की आँख' में नज़र आने वाली हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी. 

एक बार अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाली हैं नीना गुप्ता, 'ग्वालियर' में आएंगी नज़र

अपने तलाक पर बोले अरबाज़ खान, कहा- 'सब ठीक था लेकिन...'

रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी 'मेन्टल है क्या', नाम पर आई समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -