अबराम के साथ मन्नत के बाहर पहुंचे शाहरुख़, बेटे को इस तरह किया प्यार
अबराम के साथ मन्नत के बाहर पहुंचे शाहरुख़, बेटे को इस तरह किया प्यार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन मान्या. ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी उनके घर 'मन्नत' के बाहर हजारों की संख्या में उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंच गए. रात 12 बजे से ही शाहरुख़ फैंस से रूबरू हुए थे और शाम को एक फिर शाहरुख खान अपने घर के बाहर खडे़ फैंस से मिलने पहुंचे. इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी नजर आए.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं अब्राम शाहरुख़ की गोदी में ही थे. वैसे अबराम भी जरा सी उम्र में लाइमलाइट हैंडल करना सीख गए हैं. अबराम भी पापा शाहरुख़ की गोद में फैंस को हाथ हिलाते दिखाई दे रहे थे.वहीं किंग खान की बात करें तो इस दौरान वो पिंक शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर उनकी आने वाली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज किया है. उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए शाहरुख पहली बार एक छोटे कद के लड़के के किरदार में नजर आएँगे. आपको बता दें कि शाहरुख अपने जन्मदिन और ईद पर इसी तरह अपने फैंस को अभिवादन करने के लिए मन्नत के बाहर आते हैं. इस दौरान उनके हजारों फैंस मन्नत के बाहर किंग खान की एक झलक पाने के लिए मौजूद रहते हैं.

'जीरो' में इन दमदार डायलॉग्स ने शाहरुख़ को बनाया सुपरहीरो

Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -