अपनी तरह बेटे को एक्टर नहीं बनाएंगे शाहरुख़, सोच रखा है कुछ अलग
अपनी तरह बेटे को एक्टर नहीं बनाएंगे शाहरुख़, सोच रखा है कुछ अलग
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'ज़ीरो' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. लेकिन शाहरुख़ के फैंस उस फिल्म को देखने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस फिल्म की कमाई भी बहुत ही धीमी चल रही है जिससे ये लग रहा है फिल्म बजट तक नहीं निकल पायेगी. छुट्टियों के दिन में देखा जायेगा कि कितने कमाती है ये फिल्म. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अबराम को लेकर मीडिया ने शाहरुख से एक सवाल कर दिया. तो जानिए अब्राम को क्या बनाना चाहते हैं शाहरुख़.  

दरअसल, अबराम के करियर को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है. वह बहुत मासूम है. मेरी उम्मीद रहेगी कि वह अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करें.और रही बात लुक की, तो मेरे हिसाब से वह टेनिस प्लेयर बनेंगे तो ज्यादा कूल लगेंगे. उनके बाल जब उड़ते हैं और फेस को देखकर टेनिस प्लेयर होने की फीलिंग अच्छी लगती है. मुझे लगता है कि मेरे घर में अबराम को ब्रेक सबसे पहले मिलेगा, हमारे यहां जिसकी उम्र सबसे कम होती है, उसे सबसे जल्दी ब्रेक मिलता है.' यानि अब्राम का टैलेंट सबसे अलग होने वाला है. अब देखना होगा अब्राम क्या चुनते हैं.

बता दें, शाहरुख अपने तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को खूब प्यार करते हैं, लेकिन अबराम में पूरे परिवार की जान बसती है. वहीं फिल्म की बात करें तो बता दें कि फिल्म चाहे जैसी भी रही हो शाहरुख़ की एक्टिंग को खासा पसंद किया जा रहा है.

कटरीना ने ऑर्गनाइज़ की क्रिसमस पार्टी, सलमान-शाहरुख़ हुए शामिल

'दिलबर' के बाद अब टाइगर ने ‘उर्वशी उर्वशी...’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

बिल्ली को देखते ही उसके ऊपर कूद पड़े तैमूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -