शाहरुख है भारत के सबसे रोमांटिक हीरो- करीना
शाहरुख है भारत के सबसे रोमांटिक हीरो- करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, करीना शाहरुख खान के टॉक शो में पहुंचीं. इस दौरान शाहरुख और करीना ने आपस में खुलकर बातचीत की. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस बीच शाहरुख के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि शाहरुख खान भारत के सबसे ज्यादा रोमांटिक हीरो हैं."

इसके अलावा करीना ने कहा, "आप दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, जैसे ही आप भारत का नाम लेंगे वहां लोगों के दिमाग में सबसे पहले शाहरुख खान का नाम आएगा" आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि शाहरुख ने अपने किरदारों के जरिए लोगों की जिंदगी को छुआ है. उनका जुनून, रोमांटिक लुक, सच्चा प्यार और ईमानदारी केवल शाहरुख के ही पास है और इसीलिए मुझे उनसे बात करना पसंद है."

तैमूर खान की बोल्ड मॉम यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि, हमारी बोडिंग बहुत अच्छी है, मैं व्यक्तिगत रूप से शाहरुख के साथ बेहद समय व्यतीत करती हूं और उनके साथ चैट करती हूं. क्योंकि वह काफी समझदार और मजाकिया हैं. बता दे कि, करीना शाहरुख़ के साथ फिल्म 'अशोका' और 'रा वन' में में नजर आ चुकी है. फिलहाल इन दिनों करीना अपनी फैमिली के साथ-साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में भी बिजी हैं.

ये भी पढ़े

Video : कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ सुष्मिता सेन हुई मस्त

बॉलीवुड की कुछ मजेदार बातें शायद ही जानते हैं आप

'पैडमैन' अंधेरे में छिपी चीज पर रोशनी डालेगी- ट्विंकल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -