पत्नी गौरी को मिला अवार्ड तो बोले शाहरुख़- 'चलो घर में किसी को तो...'
पत्नी गौरी को मिला अवार्ड तो बोले शाहरुख़- 'चलो घर में किसी को तो...'
Share:

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर होने वाले एक्टर शाहरुख खान जल्द ही नयी फिल्म के साथ धमाल मचाने की तैयारी में हैं। जी हाँ, वह जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान का अलग ही अंदाज नजर आने वाला है, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर बीते दिनों ही वायरल हुई है। वैसे शाहरुख खान को उनकी शानदार एक्टिंग के अलावा उनके बेहतरीन अंदाज के लिए भी जाना जाता है।

फिलहाल वह अपने एक ट्वीट के चलते चर्चाओं में हैं। जी दरअसल इस समय उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान को लेकर मजाक किया है। जी दरअसल उन्होंने गौरी खान को मिले अवॉर्ड पर शानदार रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही गौरी खान ने एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "मैं AD100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी पाकर काफी खुश हूं।" इस ट्वीट को देखकर शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रिया दी है और कमेंट करते हुए लिखा है- 'चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं।'

वैसे आप देख सकते हैं गौरी द्वारा किये गए ट्वीट में वह हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आ रही हैं। वैसे गौरी की इस फोटो पर शाहरुख का कमेंट देख लोग तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग शाहरुख़ को मजेदार कह रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं।

कोरोना के डर के कारण इस बार नहीं होगा संसद का शीतकालीन सत्र का आयोजन

किसान आंदोलन के बीच INLD ने भरी हुंकार, आगामी निगम चुनावों का करेगी बहिष्कार

यूपी विधानसभा चुनाव में आप करेगी घमासान, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -