शाहरुख की फिल्म 'डर' से प्रेरित होकर ये अभिनेता बन बैठा एक जुनूनी प्रेमी
शाहरुख की फिल्म 'डर' से प्रेरित होकर ये अभिनेता बन बैठा एक जुनूनी प्रेमी
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'पिया अलबेला' में नजर आ रहें अभिनेता साहिल उप्पल इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. गौरतलब है कि साहिल उप्पल इस सीरियल में एक ऐसे प्रेमी की भूमिका में निभा रहें है जो अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है जिसके चलते उनका कहना है कि उन्होंने जुनूनी प्रेमी की भूमिका के लिए शाहरुख की फिल्म 'डर' से प्रेरणा ली है. टीवी सीरियल पिया अलबेला में साहिल उप्पल एक नेगेटिव भूमिका में नजर आ रहें है जो कि एक आशिक है.

जैसा कि हम सभी जानते है कि टीवी का ये शो सबसे मशहूर शो है जिसमे टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री शीन दास मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इसके अलावा भी शो में अभिनेता अक्षय महात्रे और मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा भी नजर आ रही है. वहीं साहिल उप्पल अपनी भूमिका को लेकर एक अलग पहचान रखते है. इस शो में वह अंगराज नाम के लड़के की भूमिका में दिखाई देते है.

उन्होंने बताया कि अंगराज बहुत ही गहन और जटिल किरदार है, इस तरह की भूमिका निभाने बहुत चुनौतीपूर्ण था, मैं नकारात्मक भूमिका में हूं और यह शाहरुख के किरदार 'डर' के जैसा है. इसके अलावा साहिल उप्पल ने कहा कि वह खुद भी किंग खान के प्रशंसक है और उन्होंने अंगराज के किरदार के लिए उन्होंने डर' में राहुल के किरदार से प्रेरणा ली.

जैसा कि हम सभी जानते है कि फिल्म 'डर' हिंदी सिनेमा की एक सुपरहिट फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था. ख़ास बात यह है कि यही वो फिल्म है जिसने सुपरस्टार शाहरुख़ खान को सफलता के शिखर पर खड़ा किया था.

ये भी पढ़े

शरद मल्होत्रा की एक्स ने सबके सामने कहा- 'अब वो किसी काम का नहीं रहा'

अपने नए शो के बारे में विवेक दहिया का बड़ा बयान

अरमान कोहली की जमानत हुई रद्द, इतने दिन जेल में रहेंगे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -