अनंत अम्बानी की फर्स्ट सैलरी के आगे शर्मसार हुए 'किंग खान'
अनंत अम्बानी की फर्स्ट सैलरी के आगे शर्मसार हुए 'किंग खान'
Share:

बॉलीवुड में अगर हाज़िर जवाबी का कोई किंग है तो वह है शाहरुख़ खान. अच्छे-अच्छे उनके आगे पानी भरते नज़र आते हैं. उनसे टक्कर लेते हुए आपने शायद ही किसी को देखा होगा, और जो कोई भी उनसे भिड़ता है, मुँह की खाता हुआ नज़र आता है. लेकिन इस बॉलीवुड के बादशाह की बोलती किसी ने बंद की तो वो कोई और नहीं बल्कि मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी है.

रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड ने हाल ही में अपनी सफलता के चालिस साल पूरे होने का जश्न मनाया और एक शानदार पार्टी आयोजित की जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल थे.

इस इवेंट में शाहरुख खान भी शामिल थे जो कि मुकेश और नीता अंबानी के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं. मुकेश के बच्चों अनंत, आकाश और ईशा को मीडियाकर्मियों से रिलायंस परिवार के सदस्य के रूप में शाहरुख ने इंट्रोड्यूस कराया जो कि इस इवेंट को होस्ट कर रहे थे. इस दौरान शाहरुख ने अनंत के साथ कई बेतरीन बातें की और लोगों को खूब एन्जॉय भी किया.

शाहरुख ने अनंत से पूछ लिया कि उनकी पहली सैलरी कितनी थी? वहीं पर शाहरुख ने पहले तो अपनी फर्स्ट सैलरी का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें तो सिर्फ 50 रुपए मिले थे.

फिर शाहरुख़ ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा. इस सवाल को सुनने के बाद अनंत ने जो जवाब दिया, उसको सुनकर ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पायी, और सब ज़ोर से हंस पड़े.

अनंत ने कहा, "आप रहने दीजिए, अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप थोड़े शर्मसार हो जाएंगे." अनंत के इस जवाब से शाहरुख समेत वहां मौजूद हर कोई हंस-हंस के लोटपोट हो गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रपति भवन में होगा ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की स्क्रीनिंग

कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश

'जाने क्यों दे यारो' : ड्रंकन ड्राइविंग और भ्रष्टाचार पर आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -