पहली बार एक साथ दिखेगी शाहरुख और संजय दत्त की जोड़ी!
पहली बार एक साथ दिखेगी शाहरुख और संजय दत्त की जोड़ी!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'पठान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। वर्ष 2023 को बेहतरीन शुरुआत के बाद शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी कर रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने मशहूर निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान अलग अवतार में दिखाई देंगे। अब इसे लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा हैं।

वही यदि लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त फिल्म 'जवान' का हिस्सा बन चुके हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म में वो कैमियो रोल में दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'इस छोटे लेकिन अहम किरदार के लिए कास्टिंग करना डायरेक्टर एटली के लिए बहुत कठिन रहा है। वो चाहते थे कि किसी ऐसे ए-लिस्ट स्टार को फिल्म में लें, जो पहले शाहरुख खान के साथ कभी दिखाई नहीं दिए हैं।'

आगे बताया गया, 'अभिनेता अल्लू अर्जुन को ये रोल ऑफर किया गया था मगर उन्होंने शिड्यूलिंग में दिक्कत और अपनी फिल्म पुष्पा 2 के चलते इसे ठुकरा दिया। अल्लू के इंकार करने के पश्चात् निर्माता संजू बाबा के पास गए तथा उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने के लिए हां कह दी।' इन दिनों संजय दत्त दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म 'लियो' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म का शूट कश्मीर में चल रहा है। इस फिल्म के मेजर शूट को समाप्त करने के बाद ही संजय दत्त मुंबई में 'जवान' की शूटिंग आरम्भ करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार , शाहरुख खान और संजय दत्त का सीन हाई स्केल पर शूट होने वाला है। इसमें निर्देशक एटली का विशेष लार्ज स्केल टच होगा।

सतीश कौशिक को बिग बी ने दी श्रद्धांजलि, कही ये बड़ी बातें

ऑस्कर्स 2023 में बजा भारत का डंका, जानिए किसको मिला कोनसा अवार्ड?

'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर हुई शानदार हूटिंग, लेकिन वायरल हो गया दीपिका पादुकोण का ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -