दोबारा दोस्ती के बाद एक बार फिर भिड़े शाहरुख़ और सलमान खान....! वीडियो हुआ वायरल
दोबारा दोस्ती के बाद एक बार फिर भिड़े शाहरुख़ और सलमान खान....! वीडियो हुआ वायरल
Share:

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती, दुश्मनी और फिर अब फिर से दोस्ती के बहुत से किस्से सुनने के लिए मिल रहे है. इन दो स्टार्स के बीच बेशक से फाइट्स रही हों लेकिन वक़्त आने पर दोनों एक दूसरे के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे है. फैंस भी बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स (Superstar Shahrukh-Salman) को अपनी आंखों का तारा भी कहा जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने के लिए मिला है जिसमें “सलमान खान” और “शाहरुख खान” एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ से एक मशहूर डायलॉग बोला जा रहा है जिसमें सलमान और शाहरुख झगड़ते हैं. वीडियो देख कर हर कोई दो बार पलक जरूर झपकाता है. गौर से देखने पर पता चलता है कि ये असली शाहरुख-सलमान नहीं हैं, मिमिक्री आर्टिस्ट हैं.

सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है ये वीडियो?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख कर फैंस के भी होश उड़ चुके है और कह रहे हैं ये दोनों तो शाहरुख सलमान से कम नहीं दिख रहे है. तो किसी ने बोला है- गजब डिट्टो, शाहरुख खान का किरदार निभाने वाले अभिनेता के लिए कहा जा रहा है- भाई कमाल का लुक एक दम शाहरुख. इन दोनों कलाकारों ने इस वीडियो के लिए साथ कोलैब कर मूवी हम तुम्हारे हैं सनम का डॉयलॉग लिप-सिंक करते हुए रील भी बनाया गया था.

कौन हैं दोनों कलाकार?: ख़बरों की माने तो शाहरुख का पार्ट निभाने वाले एक्टर का नाम इब्राहिम कादरी है, वहीं सलमान खान बन कर डायलॉगबाजी करने वाले अभिनेता का नाम है परवेज काजी. इब्राहिम कादरी की इस वायरल वीडियो के उपरांत से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है, खास बात ये है कि उन्होंने सिर्फ शाहरुख को ही अपने इंस्टा अकाउंट से फॉलो किया है. तो वहीं परवेज की भी फैन फॉलोइंग में अब वृद्धि होने लगी है.

 

बेटे को कहा शराब छोड़ दो तो कर ली आत्महत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

पिंक बालों में नजर आए अमिताभ, शूट करने जा रहे नयी फिल्म

परिवार संग डिनर डेट पर गए विकैट, तस्वीरें-वीडियो देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -