बॉलीवुड में डेब्यू से पहले दिखा शहनाज का कमाल का एटीट्यूड
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले दिखा शहनाज का कमाल का एटीट्यूड
Share:

फैंस की धड़कनों में बसने वाली पॉपुलर अभिनेत्री शहनाज गिल कामयाबी की ऊंची उड़ान उड़ती हुई दिखाई दे रही है. टीवी की दुनिया में राज करने के उपरांत शहनाज गिल अब बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने को बिल्कुल तैयार हो चुकी है. वे सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दिवाली में दिखाई देने वाली है. लेकिन अपनी डेब्यू मूवी  से पहले ही शहनाज ने अपने सुपर स्टाइलिश अवतार से फैंस को क्रेजी कर रखा है. 

ब्लैक ड्रेस में छाईं शहनाज: शहनाज गिल ने हाल ही में फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से सिजलिंग फोटोशूट करवा चुके है. फोटोशूट की ड्रीमी फोटोज अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है  और यकीन मानिए इन तस्वीरों में शहनाज को जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो चुके है. 

नए फोटोशूट की फोटोज में शहनाज गिल ब्लैक लेदर की शॉर्ट ड्रेस में अपने ग्लैमरस अंदाज से जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही है. ब्लैक ड्रेस संग शहनाज ने ब्लैक आईशैडो की सहायता से स्मोकी आई लुक क्रिएट कर रखा है. रेड लिपस्टिक, ब्लशर और हाईलाइटर लगाकर एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को और भी बेहतर बना रहा है.

कमाल का है शहनाज का एटीट्यूड: शहनाज किसी तस्वीर में बैठकर तो किसी फोटो में खड़े होकर किलर एटीट्यूड के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. तस्वीरों में शहनाज के एक्सप्रेशंस, उनका स्टाइल और स्वैग देखकर फैंस क्रेजी हो चुके है. शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मानों जैसे छा सी गई हो. एक्ट्रेस के लुक ने फैंस को वाकई में मदहोश कर दिया है. 

 

शहनाज गिल की इन फोटोज को अब तक 8 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप हर लुक को अपनी प्रेजेंस से शानदार बनाती हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा- शहनाज आग लगा दी आग. कुछ यूजर्स शहनाज को फायर बता रहे हैं तो कुछ हार्ट इमोजी शेयर करके अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है. 

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -