टूट गया शहनाज का सपना, सिद्धार्थ शुक्ला संग देख रही थी ये सपना

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने 15वें एपिसोड में भले पहुंच गया हो, मगर कई प्रशंसकों का कहना है कि सिडनाज के सीजन को बीट कर पाना कठिन है। बिग बॉस के अबतक के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की जोड़ी प्रशंसकों की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में शुमार है। 2 सितंबर को दिल का दौरा के कारण सिद्धार्थ शुक्ला चल बसे। 40 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कहना प्रशंसकों के लिए इससे बड़ी शॉकिंग खबर नहीं रही होगी। 

सिद्धार्थ की मौत से यदि कोई सबसे ज्यादा टूटा है, तो वो है शहनाज। भले ही शहनाज एवं सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते पर आधिकारिक बयान नहीं दिया हो, मगर उनके बीच के स्पार्क को नकारा नहीं जा सकता था। वही खबरें ऐसी थी कि यह कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की योजना बना रहे थें। सिद्धार्थ की मौत के पश्चात् बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी रहे अबू मलिक ने इंटरव्यू के चलते यह खुलासा किया था कि ये दोनों ही एक दूसरे प्यार में पागल हैं तथा शहनाज जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। खबर यह भी है कि उन्होंने अपनी शादी की दिनांक तक चुन ली थी। 

रिपोर्ट्स की मानें, तो सिडनाज से डिसाइड किया था कि वे इस वर्ष ही दिसंबर के बंधन में बंधेंगे। इन दोनों ने ही अपने परिवार को भी बता दिया था। परिवारवालों ने इसकी तैयारी भी आरम्भ कर दी थी। इतना ही नहीं मुंबई के होटल्स में रूम्स, बैंक्वेट एवं शादी की कई तैयारियों को लेकर मोबाइल पर बातचीत कर ली थी। तीन दिन के फंक्शन का प्लान किया था। इस पूरी तैयारी को बहुत गुप्त रखा गया था। इन दिनों शहनाज किस इमोशन से निकल रही होंगी यह सोचा भी नहीं जा सकता है। एक तरफ जहां पूरा दिसंबर वेडिंग सीजन से भरा पड़ा है, तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ के बगैर सना की वीरानी दुनिया। हालांकि सना स्वयं को मजबूत बनाने के पुरे प्रयास में नजर आ रही हैं। हाल ही में वे पंजाब के अनाथालय में बच्चों संग क्वालिटी समय गुजारतीं दिखाई दी थीं। 

TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये सौंपे

अब ट्रैनों में भी होगी सुरक्षा और ज्यादा कड़ी, जल्द लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

शादी की चौथी सालगिरह पर हर्ष ने दी भारती को बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -