बर्थडे पर शहनाज ने शेयर किया अनोखा वीडियो, जिसे देख फैंस भी हो गए हैरान
बर्थडे पर शहनाज ने शेयर किया अनोखा वीडियो, जिसे देख फैंस भी हो गए हैरान
Share:

शहनाज गिल को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री वर्तमान समय में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। वह बिग बॉस में आने के बाद मशहूर हुईं। पंजाब की कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री आज एक साल की हो गई। एक्ट्रेस ने केक कटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

प्यार और खुशियों से घिरे अपने बर्थडे पर शहनाज बजी। शहनाज़ ने अपने प्रशंसकों के साथ एक विशेष वीडियो साझा किया जिसमें उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या के जश्न की एक झलक दिखाई गई। शहनाज़ को एक होटल के सुइट में अपनी टीम, परिवार और दोस्तों के बीच केक काटते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में, शहनाज़ ने अपने आस-पास के लोगों द्वारा गाए गए जन्मदिन गीत की धुन पर हँसते और नृत्य किया।

प्रिंटेड सलवार कुर्ते में पंजाबी ब्यूटी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। उसने अपने भाई शहबाज के चेहरे पर केक भी मारा और जब उसने ऐसा करने की कोशिश की तो उसके साथ थोड़ा मजाक भी किया। साथ ही, शहनाज़ की दोस्त ने उनसे "इच्छा बनाने" के लिए कहा, जिसका उन्होंने खुलकर जवाब देते हुए कहा, "मैं इच्छा नहीं माँगती ..."। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "एक साल पुराना... हैप्पी बर्थडे टू मी! #Blessed #Gratitude"

 

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार होंसला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं किसी का भाई किसी की जान. उन्होंने 100% शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।

RRR की जेनी ओलिविया मॉरिस ने फिल्म को लेकर लिखी दिल जीत लेने वाली बात

SS Rajamouli संग RRR की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी प्रियंका

विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -