ब्लैक ब्यूटी बन अवार्ड फंक्शन में पहुंची शहनाज
ब्लैक ब्यूटी बन अवार्ड फंक्शन में पहुंची शहनाज
Share:

शनिवार को दुबई में 'मूवी फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022' बॉलीवुड स्टार्स से सज चुकी चुकी। इस शाम में  ढेर सारी मस्ती देखने को मिली। गोविंदा से लेकर रणवीर सिंह तक कई सारे स्टार्स इस स्टार स्टडेड अवॉर्ड नाइट में पहुंचे थे। हालांकि सबकी निगाहें उनकी चहेती स्टार शहनाज गिल पर थम चुकी है।

अवार्ड नाइट में शहनाज ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंच गई है। लुक के बारें में बात की जाए तो शहनाज ब्लैक स्किनफिट गाउन में कहर ढा रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,मेहरून लिपस्टिक, मस्कारा, डायमंड नेकलेस से लुक को पूरा कर रहा है। हेयरस्टाइल की बात करें तो शहनज ने बालों को साॅफ्ट कर्ल करते हुए ओपन ही कर रखा है। शहनाज मीडिया कैमरों के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखाई दी। 
 
सिद्धार्थ को याद कर नम हुईं आंखें: फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के बीच शहनाज ने सिद्धार्थ को याद किया। दरअसल, शहनाज को फिल्मफेयर की तरह से द राइसिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस अवार्ड के मिलने के बाद शहनाज ने एक स्पीच दी जिसमें उन्होंने सिड को भी याद किया है।

शहनाज ने कहा-'मैं अपनी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीम किसी को भी यह अवॉर्ड डेडीकेट नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरी मेहनत है, तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।ठीक है। सुनो एक चीज और… मैं एक बंदे को शुक्रिया कहना चाहती हूं।मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं..थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे ऊपर इतना इनवेस्ट करने के लिए और मैं आज यहां  पहुंची हूं। दिस इज फॉर यू सिद्धार्थ शुक्ला।'

क्या बिना शादी के ही माँ बनने जा रही है नित्या मेनन

मेगास्टार कमल हासन ने 'कांतारा' देखने के बाद उठाया बड़ा कदम

खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -