'यार कितना बोरिंग' जैसे गाने के साथ एक बार फिर शहनाज़ ने की पुराने अंदाज़ में वापसी
'यार कितना बोरिंग' जैसे गाने के साथ एक बार फिर शहनाज़ ने की पुराने अंदाज़ में वापसी
Share:

शहनाज गिल अब वापस अपने पुराने अंदाज में लौटने लगी है. शहनाज जो पहले हमेशा मस्ती करती रहती थीं वो सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के उपरांत शांत हो गई थी. वह सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहना पसंद नहीं करती है. ना कहीं बाहर पब्लिक प्लेस पर जाती थीं, लेकिन अब अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें आपको वही पुरानी चुलबुली शहनाज गिल नज़र आने वाली है. इस वीडियो में उन्होंने सोशल मीडिया स्टार यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) के साथ कोलैब्रेट कर चुके है. वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के बिग बॉस (Bigg Boss) के बीच के एक वीडियो से होती है.

शहनाज कहती हैं, यार कितना बोरिंग दिन है और कितने बोरिंग लोग हैं. आरती सिंह भी उस समय शहनाज के साथ दिखाई दे रही है. फिर शहनाज के इस डायलॉग के साथ यशराज अपना म्यूजिक और सिंगिंग टैलेंट को दिखा रही है. लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब यशराज के साथ शहनाज आती हैं और वह अपनी लाइन्स खुद गाती हैं.

इस बीच शहनाज ने ब्लैक कलर का टी शर्ट और जीन्स भी कैरी किया हुआ है. वैसे आप शहनाज का पुराना वीडियो और अभी का वीडियो देखेंगे तो आप भी अभिनेत्री का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. शहनाज ने कितना वजन कम कर चुकी है. यशराज और शहनाज दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

 

कॉमेडी मूवी में अपनी छाप छोड़ चुके है संथानम

आगामी पुष्पा 2 संगीत पर दिलचस्प अपडेट: यहां जानें

निर्देशक कारू पलानीअप्पन की अगली फिल्म 'अंदावर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -