इंटरनेट पर छाया शहनाज का नया गाना
इंटरनेट पर छाया शहनाज का नया गाना
Share:

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर दिखाई दे रही है। ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक, अभिनेत्री को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वह जल्द ही फैंस के लिए एक म्यूजिक वीडियो घणी सयानी लेकर आने वाली है, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए कैप्श में लिखा-, 'घणी सयानी का टीजर जारी किया जा चुका है। इस बहु-प्रतीक्षित गाने का पूरा वीडियो 5 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है। दिसंबर धमाल के लिए तैयार हो जाइए। इसमें मेरे अलावा MC स्क्वायर भी होने वाले है।'

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर दिखाई दे रही है। ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक, अभिनेत्री को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वह जल्द ही फैंस के लिए एक म्यूजिक वीडियो घणी सयानी लेकर आने वाली है, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए कैप्श में लिखा-, 'घणी सयानी का टीजर जारी किया जा चुका है। इस बहु-प्रतीक्षित गाने का पूरा वीडियो 5 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है। दिसंबर धमाल के लिए तैयार हो जाइए। इसमें मेरे अलावा MC स्क्वायर भी होने वाले है।' कैसा है वीडियो: वीडियो की शुरुआत में एक प्यासे को पानी के पास बैठे हुए देख सकते है। वहीं बोर्ड पर लिखा हुआ, 'यहां का पानी ना पिए, पानी जहरीला है।' तभी शहनाज गिल वहां आती हैं और प्यासे को पानी पिलाती हैं। यह वीडियो रेगिस्तान की वादियों में शूट भी किया जा चुका है। वीडियो में शहनाज की अदाएं देखने ही लायक है। वह शिमरी गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनके इस वीडियो को अबतक 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के अलावा शनहाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ मूवी किसी का भाई, किसी की जान में दिखाई देने वाली है।

कैसा है वीडियो: वीडियो की शुरुआत में एक प्यासे को पानी के पास बैठे हुए देख सकते है। वहीं बोर्ड पर लिखा हुआ, 'यहां का पानी ना पिए, पानी जहरीला है।' तभी शहनाज गिल वहां आती हैं और प्यासे को पानी पिलाती हैं। यह वीडियो रेगिस्तान की वादियों में शूट भी किया जा चुका है। वीडियो में शहनाज की अदाएं देखने ही लायक है। वह शिमरी गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  उनके इस वीडियो को अबतक 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के अलावा शनहाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ मूवी किसी का भाई, किसी की जान में दिखाई देने वाली है।  

विद्युत् जममवाल का खतरनाक स्टंट देख उड़े लोगों के होश

इस अभिनेत्री के निधन से सदमे में है मनोरंजन जगत, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया दुख

मनोरंजन जगत पर छाए मौत के बादल, इस फिल्ममेकर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -