जबरदस्त लुक में नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
जबरदस्त लुक में नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
Share:

देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। वे अपनी फोटोज के माध्यम से प्रशंसकों को दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़तीं। शहनाज की कुछ नवीनतम फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वही ये फोटोज अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन फोटोज में शहनाज हमेशा की तरह बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। आउटफिट की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टॉप, लाइट ब्लू जींस तथा ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की हुई है। शहनाज गिल का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों पर उनके प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थक रहे। वे अपनी इन फोटोज की वजह से एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ के लाखों में प्रशंसक हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। 

तस्वीरों पर शहनाज बहुत प्रतिक्रियां बटोर रही हैं। एक फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "सच्ची सच्ची बोलो ये अदाएं कहां से लाईं?”। वहीं दूसरे फैंस शहनाज को ‘गॉर्जियस' तो कोई ‘स्वीट' बता रहा है। एंटरटेनमेंट क्वीन की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। बात करें वर्क फ्रंट की तो इस वक़्त उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में अभिनेत्री बादशाह के साथ ‘फ्लाई' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके अंदाज ने प्रशंसकों का दिल जीता था। 

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट की चमकेगी किस्मत, दिग्गज कंपोजर आनंद जी देंगे खास नाम

Srishty Rode ने मालदीव के बीच पर अपने डांस से लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

बिना मास्क के आया फैन तो राखी ने लगा दी क्लास, कहा- "तुम लोगों की वजह से... "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -