शहनाज गिल का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ये प्रतिक्रिया
शहनाज गिल का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

गायिका शहनाज गिल का गाना वादा है रिलीज हो गया है. सांग में अर्जुन कांगो शहनाज के अपोजिट हैं. सांग में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. सांग रिलीज होते ही सुर्ख़ियों में आ गया है. शहनाज गिल के लुक्स की भी काफी प्रशंसा हो रही है. शहनाज के फ्रेंड तथा अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहनाज की प्रशंसा की है.

सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा- शहनाज गिल सॉन्ग वादा है में अच्छी लग रही हो. अच्छा सांग है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल दोनों बिग बॉस 13 में दिखाई आए थे. सिद्धार्थ इस शो की विजेता रहे. वहीं शहनाज शो में अंत तक बनी रहीं. दोनों की घर के भीतर अच्छी मित्रता देखने को मिली थी. सिद्धार्थ एवं शहनाज की केमिस्ट्री प्रशंसकों को काफी पसंद आई थी. दोनों का रिश्ता काफी सुन्दर था. दोनों एक-दूसरे का बहुत ध्यान रखते थे. शो के आखिर तक दोनों की मित्रता बनी रही. 

वही घर के बाहर भी दोनों के मध्य अच्छी मित्रता है. सोशल मीडिया पर दोनों के नाम ट्रेंड करते थे. प्रशंसक उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाते थे. आपको बता दें कि बिग बॉस से निकलने के पश्चात् शहनाज गिल ने अपने लुक्स पर काम किया. उन्होंने अपना वजन कम किया. इस सांग वादा है की बात करें तो इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. अर्जुन कांगो इसके गायक तथा म्यूजिक कंपोजर हैं. सांग को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

78 साल के बुजुर्ग ने की 17 साल की लड़की संग शादी, अब इस वजह से ले रहा तलाक

पति संग नेहा ने मनाया पहला करवाचौथ, शेयर की तस्वीरें

सैन्य लड़ाकों की सेवानिवृत्ति की आयु बढ़ाने का प्रस्ताव: बिपिन रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -