बाॅडीकाॅन ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, सामने आई तस्वीरें
बाॅडीकाॅन ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, सामने आई तस्वीरें
Share:

'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल ने अपने प्यार और दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के उपरांत पब्लिक प्लेस से दूरी बना चुकी थी। लेकिन अब धीरे-धीरे शहनाज अपनी नाॅर्मल लाइफ में एक बार फिर से लौटने लगी है। शहनाज की लाइफ को फिर पहला जैसा बनाने में उनकी फैमिली के अतिरिक्त सिद्धार्थ का परिवार भी पूरा प्रयास कर रहा है। सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज अभिनेता की मां और बहनों से मिलने उनके घर पर गई हुई थीं जिसकी फोटोज और वीडियो इंस्टा पर बहुत वायरल भी हुई थी।

इसी दौरान  शहनाज की कुछ और फोटोज और वीडियोज देखने को मिली है। इन तस्वीरों में शहनाज बहुत खुश और मस्ती करती नज़र आ रहीं है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को भी खुश कर रही है। शहनाज को एक बार फिर मस्ती करता देख फैंस के भी चेहरों पर ख़ुशी छ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'पंजाब की कैटरीना' की ये  फोटोज उनके मैनेजर कुशल जोशी की रिंग सेरेमनी के बीच की बताई जा रही है। अपने मैनेजर की रिंग सेरेमनी में शहनाज स्टनिंग लुक में पहुंची।

वहीं लुक की बात की जाए तो शहनाज ने डीपनेक शिमरी ब्लैक गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश नज़र आ रही है। इस गाउन में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट करती हुई दिख रही है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पोन, ब्राउन लिप शेड्स से पूरा किया हुआ है। इस बीच शहनाज ने ब्लैक हील्स भी पहनी हुईं है। एक तस्वीर में शहनाज अपने डिजाइन केन, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जाॅर्जिया एंड्रियानी के साथ पोज देती हुई नज़र आ रही है। हम बता दें कि वहीं एक फोटो में वह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, जाॅर्जिया एंड्रियानी, मैनेजर कुशल जोशी, उनकी मंगेतर हीना और पारितोष त्रिपाठी के साथ दिखाई दे रहीं है।

पुष्पा के संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद जल्द ही अभिनेता के रूप में शुरुआत करेंगे

राम गोपाल वर्मा ने राम चरण के बारे में बात की

राम चरण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और परिवार के सदस्य ने क्रिसमस पार्टी की एक मजेदार पारिवारिक तस्वीर शेयर की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -