सलमान खान की फिल्म से डेब्यू नहीं करेगी शहनाज गिल! एक्ट्रेस को सता रहा इस बात का डर
सलमान खान की फिल्म से डेब्यू नहीं करेगी शहनाज गिल! एक्ट्रेस को सता रहा इस बात का डर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली कुछ वक़्त से बहुत चर्चाओं में है। कभी फिल्म की स्टार कास्ट तो कभी आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने से ये फिल्म बहुत सुर्ख़ियों मे है। हाल ही में खबर आई कि आयुष शर्मा ने निर्देशक के साथ कुछ समस्याओं के कारण फिल्म छोड़ दी है तथा ऐसा करने के लिए सलमान खान ने ही उन्हे सलाह दी। इसी बीच अब जो नई खबर आई है वो ये कि शहनाज गिल भी अब इस फिल्म को लेकर थोड़ी चिंतित हैं। शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग आरम्भ की थी तथा सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

बता दें कि शहनाज इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर आ रही खबरों से उन्हें लग रहा है कि इससे फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है तो क्या उन्हें फिल्म में काम करने के अपने फैसले पर फिर सोचना होगा। हालांकि प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल को सलमान खान पर पूरा विश्वास है। वहीं सलमान ने भी उन्हें परेशान नहीं होने के लिए बोला है तथा समझाया कि सब ठीक हो जाएगा।

वही अपनी इस फिल्म को लेकर शहनाज बहुत उत्साहित हैं तथा वह इसके लिए बहुत तैयारियां कर रही हैं। शहनाज जानती हैं कि प्रशंसक उन्हें इतना प्यार करते हैं तथा इसलिए उनके लिए वह फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं जिससे उनके प्रशंसकों को उनका बेस्ट नजर आए। वह हिंदी भाषा पर भी पूरा काम कर रही हैं तथा अपनी हिंदी अच्छी कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने फिर किया कब्ज़ा, लुक देख छूटे लोगों के पसीने!

'तारक मेहता...' शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर जेठालाल ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

देशद्रोहियों से बदला लेगी नागिन, खुलेंगे कई बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -