फिर प्यार में पड़ना चाहती हैं शहनाज गिल, खुद कही ये बड़ी बात
फिर प्यार में पड़ना चाहती हैं शहनाज गिल, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई दी थी। जहां उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा है। दोनों बिग बॉस 13 के घर में एक दूसरे से मिले थे। आहिस्ता-आहिस्ता दोस्ती हुई तथा कब दोनों में प्यार हो गया, किसी को खबर नहीं हुई। घर से बाहर निकलने के बाद भी कपल साथ ही रहते थे। 

शहनाज उनके साथ इमोशनली अटैच हो गई थी। हालांकि वर्ष 2021 में अचानक खबर आई कि सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं। इस खबर से शहनाज बिल्कुल टूट गई थी। हालांकि अब वह ठीक हो गई तथा हाल ही के इंटरव्यू में फिर से प्यार में पड़ने की बात कही। शहनाज गिल ने अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग चर्चा में अपने दिल की बात खोल कर रख दी। 

नवाज ने शहनाज से पूछा कि ऐसी कौन सी चीज है, जो वह सच में पूरे दिल से करना चाहती हैं। शहनाज उन्हें 'प्यार' बोलती हैं। नवाजुद्दीन उन्हें देखने लगे तथा दोनों हंसने लगे। हालांकि शहनाज बोलती हैं कि जब वह किसी से प्यार करेंगी, तो सामने वाला उनके बारे में सोचेगा।। वह ठीक से काम नहीं कर पाएगा, क्योंकि मेरी कमी उसे महसूस होगी। उन्होंने कहा, कि उनका रिश्ता बहुत प्योर है। अभी कुछ सप्ताह पहले, शहनाज गिल को उनके किसी का भाई किसी की जान के सह-कलाकार राघव जुयाल से जोड़ा गया था। यह सब तब शुरू हुआ, जब सलमान खान ने शहनाज को मूव ऑन करने के लिए बोला। इस बात के बाद सबको लगा कि सना राघव के साथ रिश्ते में है। हालांकि बाद में राघव ने इस बात को सिर्फ अफवाह बताया।

VIDEO! नितेश पांडे की अंतिम यात्रा में फूट-फूटकर रोईं 'अनुपमा', बुरा हुआ हाल

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा लीप, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

नितेश पांडे के नाम नकुल मेहता ने लिखा भावुक पोस्ट, फैंस के झलके आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -