इवेंट से निकल कर शहनाज गिल कर बैठी ऐसा हरकत, वायरल हुआ VIDEO
इवेंट से निकल कर शहनाज गिल कर बैठी ऐसा हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछली रात एक इवेंट में साथ दिखाई दिए। दोनों ने पेपराजी के सामने फोटोग्राफ्स के लिए कई सारे पोज भी दिए। इसी इवेंट से निकलते वक़्त का शहनाज का एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है। दरअसल, शहनाज गिल गलती से अपनी ही कार नहीं पहचान पाती हैं तथा किसी दूसरे की गाड़ी में बैठने लगती हैं।

शहनाज गिल यूं तो अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसी अतरंगी हरकतें करती ही रहती हैं, जिसे देखकर प्रशंसक उनपर अक्सर प्यार बरसाते हैं। शहनाज अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इस बार भी शहनाज की कुछ ऐसी ही हरकतें कैमरे में कैप्चर हो गईं। पहली तो शहनाज अपने प्रशंसकों के साथ खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं। तत्पश्चात, वह अपनी कार की ओर बढ़ती हैं।

शहनाज गिल जैसे ही अपनी कार की ओर बढ़ती हैं वह किसी और की कार के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं तथा पेपराजी उन्हें बताते हैं कि ये कार उनकी नहीं है। शहनाज को तुरंत अपनी गलती का एहसास होता है तथा वह चीख पड़ती हैं। फिर शहनाज अपनी कार की तरफ मुड़ती हैं। शहनाज का ये वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा तथा उनके लिए लोगों ने कई सारे कॉमेंट भी किए हैं। इसके अतिरिक्त शहनाज गिल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पेपराजी से कह रही हैं- अरे बारिश आ रही है। फिर वह 'जोगीरा सारा रा रा' का प्रमोशन कर रहगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं। 

जींस का बटन खोलकर बिग बॉस की इस एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर छूटे फैंस के पसीने

VIDEO! नितेश पांडे की अंतिम यात्रा में फूट-फूटकर रोईं 'अनुपमा', बुरा हुआ हाल

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा लीप, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -