कैमरा ऑन होते ही ऐसी हरकतें करने लगी शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
कैमरा ऑन होते ही ऐसी हरकतें करने लगी शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अदाओं के लाखों दीवाने है। उनकी हर फोटो पर लोग फिदा होते हैं तथा प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए शहनाज भी कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो प्रशंसकों को अपनी अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

वही हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। शहनाज इस वीडियो में शीशे के सामने मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में वो 'नशा' गाने पर अपनी हॉट अदाए दिखा रही हैं। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक उनपर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें, शहनाज गिल की ये ड्रेस उमंग अवॉर्ड शो से है। 

आपको बता दें, हाल ही में शहनाज गिल ने मुंबई पुलिस के सालाना सांस्कृतिक समारोह उमंग 2022 (UMANG 2022) में डांस नंबर्स पर परफॉर्म किया। उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारें शाहरुख खान, सलमान खान एवं सारा अली खान जैसे कई मशहूर सितारें भी सम्मिलित हुए। ‘उमंग’, मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित एक वार्षिक चैरिटी शो है। प्रत्येक वर्ष की भांति, इस वर्ष भी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने पुलिस बल का मनोरंजन करने के लिए परफॉर्मेंस दी। 

बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ आगे बड़ी उर्फी जावेद, बनाया ये नया रिकॉर्ड

'अटल ब‍िहारी वाजपेयी' पर बनने जा रही है फिल्म, इन लोगों का होगा मुख्य किरदार

मीका सिंह से शादी के लिए पहुंची बिग बॉस के इस मशहूर प्रतियोगी की गर्लफ्रेंड, नाम जानकर लगेगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -