शहनाज गिल ने जमकर किया डांस, फैंस रह गए दंग
शहनाज गिल ने जमकर किया डांस, फैंस रह गए दंग
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 टीआरपी जगत में लगातार उपर चढ़ाता जा रहे है.बता दे कि सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं शहनाज़ गिल का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज़ गिल दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.वीडियो में शहनाज़ ने अपने डांस से धमाल मचा दिया है.शहनाज गिल इन दिनों बिग बॉस 13 में जमकर धमाल मचा रही है. जिस तरह से शहनाज़ गिल घर में खेल रही हैं उसके चलते वह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ के रिश्ते ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं.दर्शक इन दोनों की जोड़ी को देखना पसंद करते हैं.अब शहनाज़ गिल अपने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर भी चर्चा में हैं.

BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शहनाज गिल का टिकटॉक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज़ लोगों को घायल कर रही हैं. वायरल हो रही वीडियो में शहनाज़ गिल कई अवतार में नजर आ रही हैं. उनके इस टिक टोक वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

अगर बिग बॉस की बात करें तो हाल ही में शहनाज़ गिल गौतम गुलाटी को लेकर चर्चा में हैं. घर में मेहमान बनकर आए गौतम गुलाटी को लेकर शहनाज़ गिल ख़ुशी से नाच रही हैं. शहनाज़ गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं. इसकी चर्चा उन्होंने शो के दौरान भी की थी.कलर्स के नए प्रोमो में गौतम गुलाटी की घर में एंट्री के बाद शहनाज़ ने उन्हें कसकर गले लगा लिया और उनपर किस की बारिश कर दी.

BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -