सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा
सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज हर किसी की चहीती बन गई है। शहनाज गिल जहां भी जाती हैं महफिल लूट लेती हैं। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान संग भी शहनाज स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं। बीते दिनों हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान एवं शाहरुख खान पहुंचे थे। इस पार्टी की शान बढ़ाने शहनाज भी गई थीं।

प्राप्त खबर के अनुसार, पार्टी में शहनाज गिल का सलमान खान ने बहुत ख्याल रखा था। लोगों का ऐसा कहना है कि शहनाज गिल बॉलीवुड  के दबंग सलमान खान (Salman Khan) संग निजी बॉन्ड साझा करती हैं। इन सभी अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक टॉक शो में शहनाज ने सलमान खान संग अपनी इक्वेशन पर खुलकर चर्चा की। यहां शहनाज गिल ने ये भी बताया कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है। 

शहनाज गिल ने कहा- जब कोई आपकी प्रशंसा करता है तो वो आपकी पसंदीदा लिस्ट में आता है। तो मुझे सलमान सर ने बेहद अधिक...मतलब... वो बहुत आत्मविश्वास हैं। उनका पता है किसके साथ क्या बात करनी है तो क्या मिलेगा। वो हालात को बहुत अच्छे से हैंडल करते हैं। ये लोगों को लगता होगा कि मैंने सलमान खान के साथ निजी समय बिताया होगा। किन्तु मैं कभी उनसे पर्सनली नहीं मिली। शहनाज ने आगे कहा, ''मैं उनसे बस chalet में मिली थी। वो भी मैं जब उनके आसपास होती हूं तो मुझे थोड़ी शर्म आती है। मेरे पास उनका नंबर नहीं है। उनके लिए मेरे मुंह से कभी सलमान खान (Salman Khan) नहीं निकलेगा। हमेशा सर ही निकला है।'' ये तो बात रही सलमान खान की, शहनाज की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान से भी भेंट हुई थी। शहनाज ने बोला कि वो कभी शाहरुख खान को सर नहीं कहना चाहती। उन्होंने किंग खान को हमेशा SRK की भांति ही देखा है। वो बोलती हैं- पंजाब में रहती थी, मैं अपनी दुनिया में रहती थी। मगर जब मैं इस बड़ी सी दुनिया में आ गई मैंने सोचा शाहरुख खान से सब इतना प्यार करते हैं, मैं क्यों नहीं करती प्यार? मैंने उनकी फोटोज देखी तो बस मैं उनकी प्रशंसक हो गई।

बहु आलिया भट्ट को लेकर भरी महफिल में नीतू कपूर ने कह डाली ये बात

एएमएमके नेता दिनाकरन दूसरी बार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए

निया शर्मा से लेकर दिशा पाटनी तक, इस हसीनाओं ने कैमरे के सामने खोले जींस के बटन, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -