सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, निकले फैंस के आंसू
सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, निकले फैंस के आंसू
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने-माने मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, मगर प्रशंसक उन्हें आज भी बहुत प्यार करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की आज बर्थ एनिवर्सरी है। एनिवर्सरी पर एक तरफ जहां प्रशंसक एवं सितारे निरंतर सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के लिए पोस्ट कर रहे हैं तो वहीं अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक एडिटिड फोटो साझा की है, हालांकि उन्होंने इस पोस्ट के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बहुत नजदीक थे तथा सिद्धार्थ के गुजर जाने के पश्चात् से ही शहनाज टूट गई हैं। शहनाज अभी तक भी उस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। शहनाज गिल ने कुछ ही देर पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इस पोस्ट में शहनाज ने सिद्धार्थ की एक फोटो साझा की है। इस फोटो में हँसते हुए दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ दिखाई दे रहे हैं, वहीं तस्वीर को एडिट किया गया है। तस्वीर को इस प्रकार एडिट किया गया है, जिससे सिद्धार्थ स्वर्ग में किसी एंजेल की भांति दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वही इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। प्रशंसकों का कहना है कि शहनाज अब भी उस हालत में नहीं हैं कि सिद्धार्थ की बात कर सकें। बता दे कि इस वर्ष 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण एक्टर का देहांत हो गया था। सिद्धार्थ के देहांत की खबर पर किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा था, हर कोई इस खबर को अफवाह मानना चाह रहा था मगर ऐसा हुआ नहीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गईं।

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -