भगवान श्रीराम के बारे में शाहनवाज हुसैन के ऐसे बोल
भगवान श्रीराम के बारे में शाहनवाज हुसैन के ऐसे बोल
Share:

बक्सर. बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन मंगलवार को बिहार के बक्सर में श्री सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम में चल रहे 'सियपिय' कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे. इस कार्यक्रम में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में उच्च मर्यादा स्थापित की थी, वे सबके हैं.

उन्होंने कहा कि राम के आदर्श को पूरी दुनिया मानती है, यही कारण है कि रामकथा होती है. इंडोनेशिया में भी भगवान श्रीराम की जीवनी पर आधारित रामलीला का मंचन होता है. वहां के लोगों ने पूजा पद्धति भले ही बदली, लेकिन अपनी संस्कृति नहीं बदली. इसके अलावा शाहनवाज हुसैन ने बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य ‌व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इन मामलों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद निगारानी कर रहे हैं.

शाहनवाज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तंज कसते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों में अध्यक्ष पद पर सिर्फ उनके घर के लोग ही काबिज होंगे. उन्होंने गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत तय है. 

अब पद्मावती विवाद पर बोले कुमार विश्वास

महंगाई की दस्तक पर सरकार हुई सक्रिय

यूपी चुनाव: आचार संहिता की उड़ाई गई धज्जियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -