शाहनवाज़ हुसैन ने की Howdy Modi कार्यक्रम की तारीफ, काह- अब कश्मीर भूल जाए पाक

शाहनवाज़ हुसैन ने की Howdy Modi कार्यक्रम की तारीफ, काह- अब कश्मीर भूल जाए पाक

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि इस कार्यक्रम से भारत का सम्मान बढ़ा है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका की आवाम ने पीएम मोदी को जो आदर दिया है वह भारत की जनता का सम्मान है.

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद को खतरा बताया है. इसके साथ ही दोनों देशों ने आतंकवाद के खिलाफ मिलकर जंग लड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि Howdy Modi कार्यक्रम से पाकिस्तान के होश उड़ गए हैं. कार्यक्रम के बहाने शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस को भी घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जलन करने के बजाए एक भारतीय होने के नाते गर्व की अनुभूति करना चाहिए. उन्होंने दोहराया कि पीएम मोदी को जो सम्मान मिला है, वह पूरे देश का सम्मान है.

मीडिया से बातचीत में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाक को अब कश्मीर भूल जाना चाहिए. अब तो पडोसी मुल्क के आकाओं को नींद नहीं आ रही होगी. नींद की गोली खाने के बाद भी नींद नहीं आएगी. जिस तरीके से मोदी-ट्रंप मिले हैं उससे यह स्पष्ट है. शाहनवाज ने कहा कि पीएम मोदी ने स्पष्ट कह दिया है कि धारा-370 आतंरिक मसला है. अमेरिका ने भी कह दिया की इस्लामिक आतंकवाद का ख़त्मा करना है.

महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर की संभावना, पूर्व सीएम नारायण राणे ज्वाइन कर सकते हैं भाजपा

ममता बनर्जी का सरकार पर तंज, कहा- बंगाल में अब भी लोकतंत्र है, लेकिन कुछ जगह....

हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा जल्द कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत