नीतीश कुमार को लेकर शाहनवाज हुसैन ने दे डाला ये बड़ा बयान
नीतीश कुमार को लेकर शाहनवाज हुसैन ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

पटना: बीजेपी नेता एवं बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बृहस्पतिवार को नीतीश सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार 2025 तक अपना कार्यकाल पूरा करेगी। हुसैन ने यहां बिहार निवेशक सम्मेलन में बोला कि जहां तक प्रदेश सरकार की स्थिरता का मसला है तो कोई अगर-मगर की बात नहीं है तथा नीतीश कुमार इसका नेतृत्व करते हुए विकास करते रहेंगे।

बिहार में बीजेपी तथा JDU के बीच संबंधों में तनाव की अटकलें चल रही हैं। गठबंधन के भविष्य को लेकर भी अनुमान का दौर जारी है। प्रदेश में विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को जातीय जनगणना के मसले पर सीएम से मुलाकात की थी। इसके पश्चात् से ही इन अटकलों को तेजी मिल गई थी। दोनों नेता बीते दिनों एक दूसरे की इफ्तार पार्टियों में भी सम्मिलित हुए थे।

वही बिहार में निवेश को बढ़ावा देने की कोशिशों के तहत दिल्ली में उद्योगपतियों के साथ बैठक करने आए हुसैन ने प्रदेश सरकार की स्थिरता के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में यह टिप्पणी की। प्रदेश में बढ़ती औद्योगिक उपस्थिति को लेकर भरोसा व्यक्त करते हुए हुसैन ने कहा कि सम्मेलन में अपेक्षा से ज्यादा संभावनाएं दिखाई दी हैं। उन्होंने बताया कि मुंबई, अहमदाबाद तथा कोलकाता जैसे शहरों में भी ऐसे सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे तथा आखिर में पटना में सम्मेलन होगा, जहां निवेश के लिए समझौतों पर हस्ताक्षर किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए बिहार की तरक्की आवश्यक है तथा राज्य सरकार ने उद्योगों के लिए 2,900 एकड़ भूमि का पूल तैयार किया है। हुसैन ने बोला कि प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए बिजली तथा पानी की आवश्यकतानुसार उपलब्धता के साथ आवश्यक बुनियादी अवसंरचना है। हुसैन ने बताया कि लूलू समूह के यूसुफ अली, आईटीसी के संजीव पुरी तथा अडाणी समूह के प्रणव अडाणी सहित अनेक उद्योगपतियों ने सम्मेलन में हिस्सा लिया।

68 की उम्र में दूल्हा बने ये मंत्री, बाराती बनकर नाचे बेटा, बेटी और दामाद

'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ़्तारी के विरोध में आज बंद रहेगा ओखला का पूरा बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -