MLA के भतीजे की हत्यारा पुलिस के हत्थे चढ़ा
MLA के भतीजे की हत्यारा पुलिस के हत्थे चढ़ा
Share:

बेंगलुरु हिंसा पर हिंसा भड़काने वाला बयान देने वाले मेरठ के एक नेता शाहजेब रिजवी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. कयास लगाए जा रहे कि शाहजेब रिजवी पर रासुका (NSA) के तहत कार्यवाही की जा सकती है. पता चला है शाहजेब रिजवी पूर्व में सपा अल्पसंख्यक मोर्चे का सचिव रह चुका है. थाना सरधना और थाना फलावदा में उसके​ विरूध्द केस दर्ज है. शाहजेब रिजवी ने बेंगलुरु में विवादित पोस्ट लिखने वाले आरोपी का सिर कलम करने पर इनाम देने का ऐलान किया था. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में कहा कि वो ऐसे शख्स को 51 लाख का इनाम देंगे. वीडियो वायरल होने के पश्चात मेरठ पुलिस ने भड़काऊ बयान देने के आरोप में शाहजेब के विरूध्द मुकदमा दर्ज कर लिया.

यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर होंगे कई बड़े ऐलान

मेरठ (ग्रामीण) के एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि एक शख्स ने बेंगलुरु हिंसा के सिलसिले में 51 लाख रुपये का इनाम ऐलान किया है. उसके विरूध्द कथित रूप से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश के तहत केस दर्ज किया गया है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना: हिमाचल में बाहरी राज्यों के श्रमिक बड़ा सकते है समस्यां

अपने बयान में शाहजेब वायरल वीडियो में कह रहा है, 'जो फेसबुक पोस्ट पर हुजूर की शान में गुस्ताखी की है, मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और उस युवक को जिसने हुजूर की शान में गुस्ताखी की है, उस युवक का जो सिर कलम करके लाएगा उसे मैं 51 लाख रुपये का नकद इनाम दूंगा. मेरे समाज के लोग, मुस्लिम समाज के लोग उस पैसे को जमा करने में मेरे साथ मदद करेंगे.'बता दें कि बेंगलुरु हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए. बेंगलुरु के कुछ इलाकों में मंगलवार देर रात सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई. इस दौरान फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 60 से ज्यादा पुलिसवाले जख्मी बताए जा रहे हैं. उत्तरी बेंगलुरु के पुलकेशी नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस एमएलए अखंड श्रीनिवास मूर्ति के एक कथित रिश्तेदार ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर सोशल मीडिया पर ​अपनामजनक पोस्ट किया था. जिसके पश्चात यहां हिंसा भड़क गई.

6 लाख से ज्यादा गांवों तक पंहुचेगा तेज इंटरनेट, ये है मोदी सरकार का प्लान

भारत में नकली सोने का काला धंधा करने वाला दाऊद इब्राहिम का नेपाली साथी गिरफ्तार

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -