ससुरालवाले मांग रहे थे दहेज़, नहीं देने पर बहु को...

Jun 24 2019 02:20 PM
ससुरालवाले मांग रहे थे दहेज़, नहीं देने पर बहु को...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ शाहजहांपुर में प्लाट की मांग पूरी न कर पाने पर नवविवाहिता को धक्के मार कर मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़ित पिता ने पुत्री के पति सास, ससुर सहित नौ लोगों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है और नगर के मोहल्ला पक्का कटरा निवासी गिरीश चंद्र शर्मा ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्होंने पुत्री शिवानी शर्मा की शादी 10 फरवरी को चीनी मिल कॉलोनी निवासी धीरज शर्मा के साथ की थीं.

वहीं अब इस मामले में यह आरोप है कि ससुरालीजन शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसकी पुत्री का उत्पीड़न कर रहे थे और भूखा पेट रखने के साथ साथ अक्सर मारपीट करते थे. इसी मामले में यह भी बताया गया है कि ससुराली जन एक आवासीय प्लाट की लगातार मांग कर रहे थे और उनकी पुत्री ने जब प्लाट खरीदने के लिए अपने पिता की हैसियत न होने पर असमर्थता व्यक्त की तभी ससुराली जनों ने उनकी पुत्री से मारपीट करते हुए गत 16 जून को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया और चेतावनी दी कि जब तक उसके पिता प्लाट खरीद कर नहीं देते उसके दरवाजे ससुराल में पूरी तरह बंद हो गए हैं.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़ित पिता ने बताया कि जब वह अपने समधी से बात करने उनके घर पहुंचा तब वह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर जान से मारने के लिए आमादा हो गया और मारपीट करते हुए उसे भी धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया. इस मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति धीरज, ससुर राजाराम, सास बिठौली देवी,जेठ योगेश्वर उर्फ अजय,जेठानी प्रीति, सरला, अनीता,ननद रेनू,नंदोई व संजीव के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में शिकायतें दायर कर ली गईं हैं.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

बच्ची के जन्म से परेशान युवक ने बेरहमी से कर दी हत्या

सड़क पर लड़की को होने लगा पेटदर्द और फिर जो हुआ वह देखकर लोग रह गए सन्न...