जिस गर्भवती महिला को डीएम ने कहा था बेशर्म, प्रसव के बाद हो गई उसकी मौत
जिस गर्भवती महिला को डीएम ने कहा था बेशर्म, प्रसव के बाद हो गई उसकी मौत
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में जिलाधिकारी का एक शर्मनाक वीडियो प्रकाश में आया है। वीडियो में एक गर्भवती महिला को चौथे बच्चे को जन्म देने पर डीएम उसे बेशर्म कहते नज़र आ रहे हैं। डीएम का वीडियो सामने आने के बाद तमाम सामाजिक संगठनों और किसान यूनियन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। किन्तु ताजा जानकारी के अनुसार प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई है।

अस्पताल द्वारा महिला की मौत की वजह उसके शरीर में खून की कमी बताई है। चौथा बच्चा पैदा करने को लेकर डीएम ने इसी मृतक महिला पर शर्मनाक टिप्पणी की थी। मृतक महिला का नाम रेखा बताया जा रहा है। महिला ने मेडिकल कॉलेज में अपने चौथे बच्चे को जन्म दिया था। जानकारी के अनुसार मृतक महिला थाना मिर्ज़ापुर के सिंघा गांव की निवासी थी। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। महिला के परिवार वाले डीएम को मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। इसके साथ ही डीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सामाजिक संगठन ने मामले की शिकायत महिला आयोग और सीएम से करने की बात कही है। किसान यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी।  आपको बता दें कि गर्भवती महिला अस्पताल में बेड ना मिलने के कारण डीएम से शिकायत करने पहुंची थी, लेकिन डीएम ने उससे कहा 'शर्म नहीं आती चौथे बच्चे को जन्म देने जा रही हो, दो काफी नहीं थे।'

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -