उत्तर प्रदेश: अनियंत्रित ट्रक ने दो सवारी गाड़ियों को मारी टक्कर, 18 लोगों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश: अनियंत्रित ट्रक ने दो सवारी गाड़ियों को मारी टक्कर, 18 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

सम्भल: उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के रौजा थाना क्षेत्र में मंगलवार को लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ़्तार ट्रक ने दो यात्री वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 16 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है, साथ ही पांच अन्य गम्भीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया है कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमका चौराहे के समीप एक टेंपो में टक्कर मार दी जिससे वह गड्ढे में जा गिरा। 

दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि ट्रक ने आगे चलकर एक अन्य सवारी गाड़ी को भी टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर उस पर पलट गया। त्रिपाठी ने बताया है कि इस हादसे में टेम्पो और सवारी गाड़ी पर बैठे 16 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ऑटो बरतारा से सवारियां लेकर शाहजहांपुर की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरा वाहन जंग बहादुर गंज के लिए शाहजहांपुर से सवारियां बैठाकर जा रहा था।

त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिलने के बड़ा घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवाया जिसके बाद बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला जा सका। उन्होंने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। उन्हें उपचार हेतु शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिए गए हैं।

मोदी सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपये का उधार देगी RBI, राहुल गाँधी बोले- ये चोरी काम नहीं आएगी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -