शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने कई वाहनों को मारी टक्कर, पांच की मौत
शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने कई वाहनों को मारी टक्कर, पांच की मौत
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में ट्रक की ट्रेन से टक्कर होने के कारण पांच लोगों की मौत हो गई है। मामला आज सुबह का है, जब शाहजहांपुर जिले में रेलवे क्रॉसिंग फाटक खुला होने की वजह से वहां से निकल रहे वाहनों से ट्रेन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने मीडिया को जानकारी दी है कि सुबह चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन जब मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के आगे पहुंची तभी क्रॉसिंग पर उसने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रेन बेपटरी हो गयी।

उन्होंने बताया कि घटना में कम से कम पांच लोगों की जान चली गई है। हादसे में एक जख्मी व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। ट्रेन ने दो ट्रक, एक कार और एक बाइक को टक्कर मारी है। अभी कुछ और शवों के मिलने की आशंका है। बाजपेई ने बताया कि हादसा कैसे हुआ और रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने का सिग्नल मिला था या नहीं, इसकी छानबीन की जा रही है। खबर लिखे जाने तक राहत एवं बचाव कार्य जारी था। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

घटना के चश्मदीदों ने बताया है कि फाटक खुला होने के कारण कोल्ड्रिंग से भरी डीसीएम और एक बाइक रेलवे लाइन क्रास कर रहीं थी, इसी बीच ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में ट्रेन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हुआ और यातायात बाधित हुआ। ये घटना NH-24 हुलास नगरा रेलवे फाटक पर हुई है, जो कटरा थाना क्षेत्र का हिस्सा है। सूत्रों का कहना है कि ये हादसा गेटमैन की लापरवाही के कारण हुआ है। गेटमैन क्रासिंग का गेट बंद करना भूल गया था।

सिख नेशनल कालेज कादियां में हो रही है फिल्म कली जोटा की शूटिंग

टाटा स्टील ने HSBC के साथ मिलकर निष्पादित किया ब्लॉकचेन-सक्षम व्यापार

केयर रेटिंग ने जीडीपी की वृद्धि के लिए संशोधित किया अपना पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -