शाहजहांपुर: दहेज़ हत्या मामले में सजा काट रहे कैदी ने जेल में की ख़ुदकुशी
शाहजहांपुर: दहेज़ हत्या मामले में सजा काट रहे कैदी ने जेल में की ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जेल में एक कैदी ने अपने गमछे से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। जेल में फांसी लगाने की खबर मिलते ही जेल प्रशासन के अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में जेल प्रशासन ने सिटी मजिस्ट्रेट को सूचित किया। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के जेल पहुंचने पर कैदी को फंदे से उतारा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, जिला कारागार में फांसी लगाने वाला बंदी शैलेश कुमार गुप्ता बीते 4 माह से दहेज हत्या के केस में जेल में कैद था। कैदी शैलेश गुप्ता ने बुधवार दोपहर बैरक के पड़ोस में स्थित टॉयलेट के बाहर छज्जे में निकली हुई सरिया में गमछे से फांसी लगा ली। इस घटना से जेल में कोहराम मच गया। जेल प्रशासन की सूचना मिलने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। उनके सामने लाश को फांसी के फंदे से उतारा गया। 

सूचना मिलने के बाद थाना सदर बाजार की पुलिस जेल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट आशीष कुमार सिंह का कहना है कि बंदी शैलेश गुप्ता बीते 4 महीने से दहेज हत्या में जेल में कैद था। उसने अपने टॉयलेट में फांसी लगा ली। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस पूरे मामले की छानबीन जा रही है।

सुभाषचंद्र बोस की 'पुण्यतिथि' पर देखें नेताजी की 9 अनदेखी तस्वीरें

'न्याय नहीं मिला तो समर्थन वापस ले लेंगे..', दलित छात्र की मौत पर गहलोत सरकार को गुढ़ा की धमकी

बंगाल से अल-क़ायदा के दो आतंकी गिरफ्तार, जिहादी साहित्य बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -