हवस की प्यास बुझाने भांजी को कमरे में ले गया फूफा और फिर...

हाल ही में पराध का एक मामला सेहरामऊ दक्षिणी के शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग ने फूफा पर दुष्कर्म करने और दो फुफेरे भाइयों पर धमकाने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि एक मार्च को दिन में चौक कोतवाली के एक मोहल्ला निवासी उसके बहनोई रिश्तेदारी में उसके घर आए थे और उस वक्त घर पर उसकी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी मौजूद थी.

उन्होंने बताया कि वह बाहर गए हुए थे और पत्नी किसी काम से घर से बाहर गईं थी. तभी मौका देखकर उनका बहनोई घर में आ गया और उसने बेटी को पकड़ लिया. उसके बाद बेटी का फूफा लगने वाले युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और शाम को वहां से चला गया. उसके जाने के बाद बेटी के पिता आए तो उसने सब बात बताई. इसके बाद उन्होंने बहनोई से विरोध किया तो और उनकी शिकायत करने को कहा तो बहनोई के दो बेटों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी.

वही इस मामले में डर की वजह से वह थाने नहीं जा सके लेकिन बीते बुधवार को वह थाने गए और मामले के बारे में पुलिस को बताया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत लिखकर पीड़ित बालिका को मेडिकल के लिए भेजा है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और जांच की जाएगी.

ससुराल में पत्नी से मिलने गया युवक तो गोली मारकर कर दी हत्या

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

Most Popular

- Sponsored Advert -