युवक का निजी अंग काटकर बनाया किन्नर, रिपोर्ट दर्ज
युवक का निजी अंग काटकर बनाया किन्नर, रिपोर्ट दर्ज
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कांट(शाहजहांपुर) से सामने आया है. इस मामले में शादी-ब्याह में नाच-गाना करने वाले 22 वर्षीय युवक का किन्नरों ने उसका अंग काट कर उसे किन्नर बना दिया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ नौ दिन तक उसे घर में बंद रखा और बीते रविवार को किसी तरह से भागकर वह घर पहुंचा. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक किन्नर समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और पीड़ित का मेडिकल कराया गया है. इस मामले में बताया गया है कि कांट थाने के गांव सरथौली निवासी सुनील पुत्र राधेश्याम शादी-ब्याह में नाचने-गाने का काम करता था और इस दौरान वह फर्रुखाबाद के राजेपुर में रहने वाले किन्नरों के संपर्क में आ गया.

वहीं आठ मई को वर्षा नाम का किन्नर अपने दो साथियों रामू और नन्हे के साथ सरथौली आया था और यहां सुनील से मिला. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यहां से वह उसे राजेपुर एक शादी में नाच-गाना करने के नाम पर अपने साथ ले गया और अब सुनील का आरोप है कि शादी निपटने के बाद वह वापस आ रहा था. वहीं उससे पहले उसे वहां नशीली चाय पिला दी और इसके बाद उसका अंग काट दिया. वहीं होश आने पर उसे इस बारे में पता लगा. इस मामले में सुनील ने कहा वहां उसे कमरे में बंद रख कर इलाज भी कराया और उसको कमरे से निकलने नहीं दिया जा रहा था.

वहीं बीते रविवार को मौका पाकर वहां से वह भाग आया. इस मामले में रविवार दोपहर सुनील कांट थाने पहुंचा और इंस्पेक्टर उपेंद्रपाल सिंह को पूरी घटना के बारे में बताया. इस मामले में पुलिस ने कहा है वह जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लेंगे.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

रायपुर में मिला महिला का सिर कुचला शव

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -